Narayanpur Murder Case: बीजेपी पर भड़के दीपक बैज, पूछा- ये कौन सी किलिंग?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

PCC President Deepak Baij
PCC President Deepak Baij
social share
google news


Chhattishgarh Crime: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur murder case) जिले में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या मामले में प्रदेश की सियासत गर्म है. इसे लेकर विपक्षी कांग्रेस साय सरकार पर हमलावर है. बता दें कि 13 मई सोमवार देर रात को बखरूपारा में कांग्रेस नेता विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. गोली लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद पीसीसी चीफ दीपक बैज ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

बैज ने साय सरकार से पूछा कि यह कौन सी किलिंग है? उन्होंने कहा, "जब पहले भाजपा के नेताओं की हत्या हो रही थी तो बीजेपी की ओर से टारगेट किलिंग कहा जा रहा था. अब कांग्रेस नेताओं की हत्या कौन सी किलिंग है?"

बैज ने बीजेपी से मांगा जवाब

पीसीसी अध्यक्ष ने हत्या की सख्त लहजे में निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के बाद ब्लॉक कांग्रेस कमिटी उनके परिवार के साथ खड़ी है. बैज ने सत्ताधारी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं की लगातार हत्या हो रही है. इससे पहले भाजपा के नेताओं की हत्या हो रही थी तो बीजेपी के द्वारा टारगेट किलिंग कहा जा रहा था. पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भाजपा पर तंज कसते हुए सवाल किया कि अब कांग्रेस के नेताओं की हत्या हो रही है तो यह कौन सी किलिंग है? बैज ने बीजेपी सरकार को इसे स्पष्ट करने को कहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि 13 मई यानी सोमवार को देर रात को बखरूपारा में कांग्रेस नेता विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी, जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई. कांग्रेस नेता की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. गोली लगने के बाद उनको आस-पास के लोगों की मदद से जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नारायणपुर के उपाध्यक्ष के पद पर थे.  घटना के बाद नारायणपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं अज्ञात हमलावरों की तलाश की जा रही है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT