World Labour Day: भूपेश बघेल ने की थी बोरे-बासी खाने की अपील, साय ने भी मान ली बात?

ChhattisgarhTak

ADVERTISEMENT

Bhupesh Baghel and CM Vishnu Deo Sai
Bhupesh Baghel and CM Vishnu Deo Sai
social share
google news

World Labour Day: 'ठंडा मतलब बोरे बासी'इस कैप्शन के साथ पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बोरे बासी खाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है.छ्तीसगढ़ कांग्रेस अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस को बोरे बासी दिवस के रुप में मना रही है. ऐसे में भूपेश बघेल ने सभी प्रदेशवासियों से भी श्रमिक दिवस के अवसर पर बासी खाने की अपील की थी. इस बीच सीएम विष्णुदेव साय भी श्रमिकों के साथ बोरे बासी का मजा लेते हुए नजर आए. 

बता दें, जब कांग्रेस की सरकर सत्ता में आई थी तब 1 मई को भूपेश बघेल ने बोरे बासी दिवस मनाने का ऐलान किया था. तब नेता से लेकर अफसर तक पिछली सरकार में बोरे बासी खाते हुए नजर आए थे. ऐसे में इस बार भी भूपेश बघेल ने श्रमिक दिवस के अवसर पर बोरे बासी खाने की परंपरा को जारी रखने की अपील की. 


उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा- 'अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस के अवसर पर सभी श्रमिक साथियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। किसी भी निर्माण कार्य की कल्पना भी श्रम के बिना असंभव है, आइए आज के दिन हम हमारे श्रमिक साथियों के श्रम का सम्मान करें। आज बोरे-बासी जरूर खाएं। #बोरे_बासी_दिवस'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कांग्रेसी नेताओं ने शेयर की फोटोज

पूर्व सीएम भूपेश बघेल रायगढ़ में पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर पर बासी का मजा लेते हुए नजर आए.


बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी और भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने भी बासी खाते हुए फोटोज शेयर कीं.

ADVERTISEMENT

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी बासी खाते हुए प्रदेशवासियों से ये अपील की-

ADVERTISEMENT

सीएम साय ने श्रमिकों के साथ चखा बासी का स्वाद


वहीं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजधानी रायपुर स्थित गांधी चौक में आयोजित कामगारों का सम्मान समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने श्रमिकों के साथ बोरे बासी का स्वाद चखा. इस मौके पर साय ने कहा कि मजदुर दिवस के अवसर पर श्रमिकों के साथ भोजन करने का मौका मिला है. सीएम के साथ बीजेपी विधायक मोतीलाल साहू,अनुज शर्मा और पुरंदर मिश्रा भी बासी खाते हुए नजर आए.


 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT