CG Politics: भूपेश बघेल संग पूर्व विधायक के भाई ने खाए बोरे-बासी; 1 घंटे बाद छोड़ी कांग्रेस, बड़े भाई ने पी लिया फिनायल

नरेश शर्मा

ADVERTISEMENT

EX CM Bhupesh Baghel Ex MLA Prakash Nayak
EX CM Bhupesh Baghel Ex MLA Prakash Nayak
social share
google news

CG Politics- छत्तीसगढ़ के रायगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता प्रकाश नायक ने गुरुवार को अचानक फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की. लेकिन समय रहते उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया और वहां करीब एक घंटे बाद इलाज से मिली राहत के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छोटे भाई कैलाश नायक जो वर्तमान में जिला पंचायत के सदस्य भी हैं उन्होंने कोरबा जाकर प्रदेश के वित्त मंत्री और रायगढ़ विधायक ओपी चैधरी के सामने भाजपा प्रवेश कर लिया. इतना ही नही उनके साथ करीब एक दर्जन से भी अधिक साथी भी भाजपा में शामिल हो गए. यह घटना प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायगढ़ रहते घटी और वह भी उस समय जब वे पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर में बोरे बासी खाने गए थे.

बोरे-बासी खाने के बाद हो गया कांड!

जानकार सूत्र बताते हैं कि जिस समय कैलाश नायक भाजपा में शामिल हो रहे थे उसी दौरान पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता पहुंचे थे. साथ ही साथ पूर्व विधायक प्रकाश नायक के घर में बोरे बासी का कार्यक्रम भी संपन्न हुआ था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उनके घर में रहते पूर्व विधायक को खबर मिलती है कि उनके छोटे भाई कैलाश नायक ने भाजपा प्रवेश कर लिया है यह खबर मिलने के बाद उन्हें बेहद सदमा लगा और जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा बाकी नेता रवाना हुए तो घर में उन्होंने आत्मघाती कदम उठाते हुए फिनायल पी लिया.

क्या करेंगे नायक?

इसकी खबर घर में मौजूद सदस्यों को मिलने के बाद तत्काल उन्हें निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां वे खतरे से बाहर थे और उनका इलाज करने के बाद छुट्टी दे दी गई. इस घटना के बाद कांगे्रस के पदाधिकारी इसकी पुष्टि तो करते हैं लेकिन कारण क्या है यह बताने से कतराते रहे. बहरहाल पूर्व विधायक प्रकाश नायक अभी घर में आराम कर रहे हैं और उनकी तबियत भी धीरे-धीरे सुधर रही है लेकिन वे किसी से न तो बात कर रहे हैं और न ही मिलने का समय दे रहे हैं. देखना यह है कि लोकसभा चुनाव के समय अचानक उनके छोटे भाई जो जिला पंचायत सदस्य भी हैं उनका भाजपा प्रवेश होने के बाद अब प्रकाश नायक कौन सी रणनीति अपनाते हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT